अधेड़ ने किया मासूम से कुकर्म, सरथना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को 20 रुपये का लालच देकर एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा 10 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म किया गया। घटना की जानकारी पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा, लेकिन दो दिन से घटना पर पर्दा डालने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी है कि पुलिस ने पीड़ित के घरवालों पर दबाव बनाकर समझौता लिखवाया है। साथ ही आरोपी ने पुलिस को रिहा कर दिया।

यह पूरा वाक्या है तो शनिवार की देर शाम का लेकर  प्रकाश में आया दो दिन बाद यानि सोमवार को। जानकारी के अनुसार  एक 10 वर्षीय बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोसी बुजुर्ग बच्चे के पास पहुंचा और 20 रुपये का लालच देकर उसे अपने घर ले आया। बुजुर्ग ने बच्चे के साथ दुष्कर्म किया। बुजुर्ग द्वारा कुकर्म करने का बच्चा बेहोश हो गया। आरोपी बुजुर्ग ने बेहोश बच्चे को एक कमरे में बंद कर दिया। इसी बीच बच्चे का पिता आरोपी के घर पहुंचा और अपने बच्चे के बारे में जानकारी की, लेकिन आरोपी बुजुर्ग नहीं कुछ नहीं कहा।

देर रात आरोपी बुजुर्ग ने बच्चे को छत के रास्ते जंगल ले जाने की तैयारी की और दीवार से कूदने लगा, तभी पड़ोसी ने बुजुर्ग को देख लिया और घटना की जानकारी परिजनों को दी। आरोप है कि पुलिस ने इस घटना को दो दिनों से छिपाया है। साथ ही पीड़ित बच्चे के परिजनों पर दबाव बनाने का आरोप भी पुलिस पर है। वहीं, पुलिस का कहना हौ कि इस संबंध में पीड़ित से कोई तहरीर नहीं मिली है।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचित किया।​​​​ बता दें कि सिवालखास में पिछले सालों में करीब 12 से अधिक बच्चों के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की जा चुकी है, लेकिन कार्रवाई के बजाय पुलिस आरोपी को छोड़ने के प्रयास में लगी है। पुलिस की इस कार्यशैली से कस्बे में आक्रोश व्याप्त है।

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.