पांच हजार में बेचते थे 80 हजार की बाईक, मेरठ की परीक्षितगढ़ पुलिस ने 300 से ज्यादा बाइक चोरी करने वाले गिरोह के छह चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को पूछताछ में पला चला है की यह गैंग पिछले तीन साल में मेरठ, बागपत, नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली व उत्तराखंड में दो पहिया वाहनों को चोरी करता था। पकड़े गए छह चोरों के पास से पुलिस ने अलग अलग स्थानों से चोरी की गई 11 बाइक बरामद की हैं।

5 से 8 हजार रुपये में बेचते थे बाइक

एसपी देहात केशव कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया की गिरोह का सरगना हस्तिनापुर का संदीप है। संदीप अपने साथियों के साथ लंबे समय वे दो पहिया वाहनों को चोरी कर रहा था। पूर्व में इस गैंग ने कुछ वाहन सोतीगंज के लोगों को भी बेचे जाने की बात आई है। अब यह अलग अलग जिलों में चोरी के वाहनों को बेचते थे। बाइक चोरी करने पर 5 हजार से आठ हजार रुपये तक बेचते थे। उसके बाद पैसों का बंटवारा कर मौज मस्ती व पार्टी कर पैसा उड़ा देते थे।

अलग अलग जिलों से चोरी हुई हैं बाइक

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया की जो 11 दो पहिया वाहन बरामद किए गए हैं। यह अलग जिलों व राज्यों से चोरी हुए हैं। संबंधित जिलों की पुलिस से इनका विवरण मांगा गया है। इस गैंग के जो लोग फरार हैं उनकी तलाश के लिए पुलिस काम कर रही है।

यह हुए हैं गिरफ्तार

1. संदीप पुत्र ऋषिपाल जाटव निवासी रठौडाखुर्द थाना हस्तिनापुर मेरठ ।

2. राम पुत्र सुगन सिंह निवासी ग्राम नंगली गजरौली थाना हस्तिनापुर जिला मेरठ ।

3. रिंकू पुत्र जयप्रकाश जाटव निवासी ग्राम रूस्तमपुर भीमकुंड थाना हस्तिनापुर जिला मेरठ ।

4. सोनू पुत्र बिजेन्द्र निवासी ग्राम रठौडाखुर्द थाना हस्तिनापुर मेरठ ।

5. गुडडू चौहान पुत्र चेतराम सिंह निवासी ग्राम लालपुर रडहवा थाना रामराज जिला मुजफ्फरनगर ।

6. शुभम पुत्र राज किशोर धोबी निवासी कुडी भगवानपुर जिला लक्सर जिला हरिद्वार उत्तराखंड।

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.