मौत का वीडियो बनाती रही पत्नी, एक शख्स जो तेज पानी के बहाव के बारे में सोचे बिना एक बर्फीली नदी में कूद गया, अपनी पत्नी के सामने ही दर्दनाक मौत मारा गया. वो शख्स जिसे अलेक्जेंडर के रूप में जाना जाता है, उसने पत्नी से अपना वीडियो बनाने के लिए कहा, जब वह रविवार को यूक्रेन के निप्रॉपेट्रोस क्षेत्र में आइस्ड-ओवर चोर्टोमेलिक नदी में कूदने जा रहा था.

यह स्टंट उस शख्स के लिए घातक साबित हुआ और उसे बचाने के लिए गोताखोरों द्वारा की गई कोशिशों के बावजूद भी वह डूब गया. लगभग -5C के तापमान में हुई घटना के एक दर्दनाक वीडियो में अलेक्जेंडर को अपनी पत्नी से बात करते हुए सुना जा सकता है. उसकी पत्नी ने कहा: “क्या तुम डरते नहीं हो, सान्या (अलेक्जेंडर)?”

इस पर, वह जवाब देता है कि वह नहीं डर रहा है. इसके बाद, उसने पूछा: “क्या तुम ठंडे नहीं हो?” उसने उत्तर दिया: “नहीं.” फिर उसने पूछा: “क्या तुम्हारे पैर ठंडे नहीं हैं?” वह जोर देकर कहता है: “नहीं.” उसने आगे कहा: “हे भगवान, मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती, यह बहुत ठंडा है … ठंड है, हे भगवान, मुझे आशा है कि आप बीमार नहीं होंगे.”

जैसे ही वह वीडियो बनाने लगती है, शख्स डूबने लगता है और नदी के गंदे पानी में गायब हो जाता है. वो डर गई और पास खड़े लोगों से मदद मांगती है और कहती है: “हे भगवान, मुझे नहीं पता कि क्या करना है. क्या मैं बचाने वालों को बुलाऊं?” तभी कहीं से आवाज़ आती है: “हां!”

उसका दोस्त बर्फ में जंजीर से एक और छेद करने की कोशिश करता है, लेकिन उसे बचाने में बहुत देर हो चुकी होती है. स्थानीय समाचार रिपोर्टों के अनुसार, सिकंदर बर्फ के नीचे फंसकर डूब गया. बचावकर्मियों ने नदी में डुबकी लगाई लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. उसका शव अगले दिन 13 फीट की गहराई पर, तट से लगभग 70 फीट की दूरी पर मिला था.

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.