ऋतिक रोशन पिछले कुछ वक्त से लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऋतिक रोशन सबा आजाद को खुलकर डेट कर रहे हैं और सबा काफी कम वक्त में रोशन परिवार के साथ घुल-मिल गई हैं। जहां सबा आजाद ऋतिक रोशन और उनके परिवार की सोशल मीडिया पर खुलकर तारीफें कर रही हैं वहीं ऐसा लगता है कि ऋतिक रोशन की फैमिली भी इस मामले में काफी वोकल होती जा रही है। एक सोशल मीडिया पोस्ट पर फिर एक बार ऐसा ही देखने को मिला।

सबा की फोटो पर पश्मीना का कमेंट
सबा आजाद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। सबा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘Ms Parwana Irani. Circa 1942.’ उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही देर में ढेरों लाइक्स और कमेंट आ गए और ऋतिक रोशन की भतीजी पश्मीना ने भी फोटो पर कमेंट किया। पश्मीना ने हर्ट इमोजी बनाते हुए लिखा- उफ्फ्फ।’

ऐसा था फैमिली मेंबर्स का रिएक्शन
पश्मीना के कमेंट पर सबा आजाद ने किसिंग इमोजी बनाते हुए रिप्लाई किया- mmmwaah। दोनों की इस बातचीत से एक बात तो साफ है कि सबा काफी कम वक्त में ऋतिक रोशन के परिवार से क्लोज हो गई हैं। इस पोस्ट पर सिर्फ पश्मीना का ही कमेंट नहीं आया बल्कि उनकी बेटी सुनैना रोशन ने भी कमेंट किया। सुनैना ने लिखा- स्टॉप इट।

कैसे हुई थी ऋतिक-सबा की मुलाकात?
ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक रेस्टोरेंट में साथ नजर आए थे। दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली। ऋतिक जब रेस्टोरेंट से बाहर आए तब भी उन्होंने सबा का हाथ थाम रखा था। मालूम हो कि दोनों की मुलाकात माइक्रोब्लॉगिंग पोर्टल ट्विटर के जरिए हुई थी। ठीक उसी तरह जैसे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे से मिले थे। हालांकि ऋतिक और सबा काफी जल्दी एक दूसरे के क्लोज आ गए हैं।
Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *