नई दिल्ली। भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने पत्रकार द्वारा इंटरव्यू नहीं देने पर धमकी के मामले की जांच कर रही बीसीसीआई समिति के सामने शनिवार को अपना पक्ष रखा है। अज्ञात पत्रकार के खिलाफ 37 वर्षीय साहा के आरोपों की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति ने शनिवार को साहा से मुलाकात की।

इंटरव्यू नहीं देने पर पत्रकार द्वारा धमकी देने का आरोप लगाने वाले अनुभवी भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने शनिवार को कहा कि उन्होंने बीसीसीआई की जांच कर रही समिति को सारी जानकारी का खुलासा कर दिया है।

बीसीसीआई समिति के समक्ष पेश होने के बाद संवाददाताओं से साहा ने कहा, “मैंने समिति को वह सब कुछ बता दिया है जो मैं जानता हूं। मैंने उनके साथ सभी डिटेल्स साझा किए हैं। मैं अभी आपको ज्यादा कुछ नहीं बता सकता। बीसीसीआई ने मुझसे बाहर बैठक के बारे में बात नहीं करने के लिए कहा है। क्योंकि वे आपके सभी सवालों का जवाब देंगे।” साहा ने इस मामले में शुरू में 23 फरवरी को सिलसिलेवार ट्वीट्स में पत्रकार का नाम लेने से इनकार कर दिया था, लेकिन समझा जाता है कि अब वह पत्रकार की पहचान उजागर करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने जांच के लिए अपनी सहमति दे दी है।

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.