अधिवक्ता का डीएम को ज्ञापन, शामली। कलक्ट्रेट में कार्यरत अधिवक्ता द्वारा कस्बा बनत के पिता पुत्र पर जबरन खेत में खडी गन्ने की फसल को ट्रेक्टर हैरों से नष्ट करने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को शिकायत पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। थाना आदर्शमंडी क्षेत्र के कस्बा बनत के मोहल्ला आजादनगर निवासी अधिवक्ता धीरेंद्र कुमार पुत्र गुलाब सिंह ने जिलाधिकारी जसजीत कौर को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह हाल में जनपद पानीपत के संजय कॉलोनी गोहाना रोड पर रहता है, जिसकी भूमि खसरा संख्या 3000 रकबा 0.5550 हेक्टेयर मौजा बनत शामली पर काबिज है। आरोप है कि सोमवार को जब वह पानीपत से शामली आ रहा था तो रास्ते में छोटू पुत्र मिंटू का फोन आया जिसने बताया कि कुछ लोगों ने खेत में खड़ी गन्ने की फसल को ट्रैक्टर चलाकर नष्ट कर दिया है। पीड़ित अधिवक्ता ने मौके पर जाकर देखा तो पाया कि कस्बे के ही संजीव व उसके पुत्र सुमित ने ट्रैक्टर हैरो चलाकर गन्ने की करीब 3 बीघा फसल को नष्ट दिया है, जिससे पीड़ित को करीब लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। आरोप है कि जब अधिवक्ता द्वारा फसल को नष्ट करने का विरोध किया गया तो पिता पुत्र द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई।
युवती गायब
शामली। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव कुडाना में खेत में काम करने गई 19 वर्षीय युवती संदिग्ध परिस्थितियोें में लापता हो गई। भाई ने किसी अप्रिय घटना होने की आशंका जताते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर युवती को बरामद करने की मांग की है।
जनपद के गांव नंगली जमालपुर निवासी अर्जुन पुत्र देवेंद्र ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह रविवार को अपने परिवार के साथ गांव कुडाना में पवन पुत्र महिपाल के यहां गन्ने की छिलाई करने के लिए गए थे। बताया जाता है कि दोपहर करीब 12 बजे उसकी छोटी बहन 19 वर्षीय डोली ट्यूबवेल पर पानी लेने के लिए गई, लेकिन काफी देर बाद तक वापस नहीं लौटी। जहां से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने युवती की काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नही चल पाया। भाई अर्जुन ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अपनी बहन के साथ कोई अप्रिय घटना घटित होने की आशंका जातते हुए बरामदगी की मांग की है। पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी है।
@Back Home
Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.