अंसल कोर्ट यार्ड में मकान में आग

अंसल कोर्ट यार्ड में मकान में आग, मेरठ में पल्लवपुरम थानाक्षेत्र में आज दोपहर अंसल कोर्टयार्ड की सातवीं मंजिल में सिपाही के मकान में आग लग गई। हादसे में परिवार बाल-बाल बचा। सूचना पर पल्लवपुरम थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। बताया गया कि आग शॉर्ट शर्किट होने के कारण लगी है। वहीं आग लगने से घर में रखा सामान जलकर नष्ट हो गया जानकारी के अनुसार मोदीपुरम हाईवे स्थित अंसल कोर्टयार्ड में सातवीं मंजिल पर रह रहे मनोज शर्मा कंकरखेड़ा थाने में सिपाही के पद पर तैनात है। वह अपनी पत्नी मंजू शर्मा वे दो बेटी अन्वी और अनाया के साथ रहते हैं। मनोज के पैर में कुछ समय पहले चोट लगी थी, जिस कारण उनके पांव पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। अंसल कोर्ट यार्ड में मकान में आग, मंगलवार सुबह मनोज अपने मकान में सोए हुए थे। और उनकी पत्नी और बच्चे भी मकान में ही थे। इसी दौरान अचानक शॉर्ट सर्किट होने के कारण मकान में आग लग गई।
निचली मंजिल पर रह रही उनकी बहन ने सिपाही के मकान से धुआं निकलते देखा तो वह ऊपर अपने मकान के अंदर दौड़ी और जाकर देखा कि मकान के अंदर आग लग चुकी थी। मनोज और परिवार के सदस्य बालकनी में खड़े हो गए।  इस बीच कॉलोनी के कुछ लोगों ने पानी की व्यवस्था कर आग बुझाने का प्रयास किया और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर दमकल दल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।
वहीं कॉलोनी निवासियों का कहना है कि अगर सिलेंडर फट जाता तो कई मकानों में आग लग जाती और बड़ा हादसा हो सकता था।  आग लगने के दौरान मनोज के घर का सारा सामान जलकर राख हो गया है। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.