अतिक्रमण के खिलाफ ध्वस्तीकरण अभियान, मेरठ में शनिवार को अतिक्रमण पर नगर निगम को बुलडोजर चला। हंगामा करने वालों को पुलिस फोर्स ने खदेड़ दिया। पुलिस फोर्स और नगर निगम के अमले को देखकर लोग अपना सामान खुद ही हटाने लगे। लिसाड़ीगेट थाना रोड, भूमिया पुलिस से हापुड़ अड्डा और अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई की गई।

यह है पूरा मामला

मेरठ में अतिक्रमण को लेकर आए दिन जाम की समस्या बनती है। दो दिन पहले कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने अतिक्रमण व जाम की समस्या को लेकर अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। शनिवार को नगर निगम के अधिकारी लिसाड़ीगेट, कोतवाली पुलिस के साथ हापुड़ रोड पर पहुंचे। जहां पुलिस ने हापुड़ अड्डा, भूमिया पुलिया, मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण हटवाया।

टीन शेड व चबूतरे भी तोड़े

नगर निगम के बुलडोजर ने दुकानों के बाहर अवैध तरह से लगाए गए टीन शेड, चबूतरे व छज्जे भी तोड़ दिए। कई जगह लोगों ने सड़क की व्हाइट पट्‌टी तक अवैध तरह से सामान रखकर कब्जा कर रखा था। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस भी यातायात व्यवस्था को सुचारु कराने में लगी रही। हंगामा करने वाले लोगो को पुलिस ने खदेड़ दिया। पुलिस के सख्ती के सामने दुकानदार भी पीछे खिसक लिए।

अच्छे अंक पर किया सम्मानित

मेरठ के श्री मल्हू सिंह आर्य कन्या इंटर कालिज मटौर दौराला में अपनी कक्षा में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं के सम्मान के लिए शनिवार को विद्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस सम्मान समारोह में 11वीं कक्षा में श्रेष्ठ अंक लाने वाली छात्राओं का सम्मान हुआ। मुख्य अतिथि नगर पंचायत दौराला की चेयरमैन रीमा शर्मा रहीं। विशिष्ट अतिथि कामाक्षी जिंदल और स्कूल की प्राचार्य डॉ. नीरा तोमर रहीं ।

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.