बेकाबू बीएमडब्लू ने दो को रौंदा

बेकाबू बीएमडब्लू ने सात को रौंदा, एक तेज रफ्तार बीएमडब्लू लग्जरी गाड़ी ने दो लोगों को रौंद दिया। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस मौके पर है। आरोपी नशे में बताया जा रहा है। पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में आज तड़के करीब तीन बजे एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने 2 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है और उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, 11 मार्च को दिल्ली के थाना कल्याणपुरी इलाके में रात लगभग 2:46 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें एक BMW कार ने दो लोगों को टक्कर मार दी। बेकाबू बीएमडब्लू ने दो को रौंदा, इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरे के पैर में चोट आई है। पूछताछ के दौरान यह पता चला कि घायलों को एलबीएस अस्पताल में ले जाया गया, जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया और दूसरे का इलाज चल रहा है।

मृतक की पहचान दिल्ली के रहने वाले राहुल (36 साल) के रूप में हुई है, जबकि घायल व्यक्ति ने अपना नाम राहुल (37 साल) बताया। जांच के दौरान यह भी पाया गया कि टक्कर मारने वाली बीएमडब्ल्यू कार अश्वनी पुत्र कन्हैया निवासी 13/338 कल्याणपुरी के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा इस संबंध में आईपीसी की धारा 304ए/279/337 के तहत थाना कल्याणपुरी में मामला दर्ज किया गया है। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.