बेटे को फर्जी भेजा जेल-मां दे उडेला तेल

बेटे को फर्जी भेजा जेल – मां ने उडेला तेल, भाजपा कार्यालय के सामने दोपहर करीब 12:30 बजे एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। उसने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ उडे़ल दिया था। आग लगाने जा रही थी। इसी बीच पुलिस की नजर पड़ी। उसे पकड़ लिया। आग लगाने से रोका। तो हंगामा करने लगी। पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल भेजा। महिला गोसाईंगंज पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया। कहा कि उसके बेटे को फर्जी मुकदमें में फंसाकर जेल भेज दिया है।

गोसाईंगंज के रानीखेड़ा बरौना कला की रहने वाली राम प्यारी ने शुक्रवार दोपहर करीब 12.30 बजे भाजपा कार्यालय पहुंची। उन्होंने अपने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ उड़ेल लिया। आग लगाने की कोशिश करने जा रही थी। इसी बीच वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ गई। उसे दौड़कर पकड़ लिया। आग लगाने से रोका। राम प्यारी ने हंगामा शुरू किया। राम प्यारी ने आरोप लगाया कि गोसाईंगंज पुलिस ने उनके बेटे को फर्जी तरीके से मुकदमें में फंसाकर जेल भेज दिया है। जबकि उसका कोई सरोकार नहीं है। कई बार थाने भी गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ला के मुताबिक महिला को सिविल अस्पताल पहुंचा गया है। जहां उसकी हालत ठीक है।

यह था मामला
गोसाईंगंज पुलिस ने कुछ दिन पहले एक युवती को अगवा कर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की कोशिश के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया था। जिसमें पंकज यादव और मोहित शामिल था। इसी मामले को लेकर रामप्यारी ने पुलिस पर आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक युवती के परिवारीजनों ने दोनों को खुद पकड़कर सुपुर्द किया था।

@Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.