भ्रष्ट अधिकारियों की खैर नहीं, मेरठ में शनिवार को एंटी करप्शन के डीआईजी राजीव मल्होत्रा ने पुरानी मोहनपुरी स्थित एंटी करप्शन ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। राजीव मल्होत्रा ने कहा कि भ्रष्टाचार अफसरों को लेकर शासन बहुत गंभीर है जिनके खिलाफ अब अभियान चलाकर एंटी करप्शन उनको गिरफ्तार करेगी और उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। इसके लिए मेरठ समेत अन्य जनपदों में एंटी करप्शन की ऑफिस खुलेंगे।

थाने में साइबर डेस्क से रुकेगा साइबर अपराध: एडीजी क्राइम
मेरठ पहुंचे एडीजी क्राइम साइबर सेल सुभाष चंद्रा ने लालकुर्ती थाने का निरीक्षण किया। जहां पर उन्होंने थाने में साइबर सेल डेस्क की जानकारी ली। चंद्रा ने कहा कि सभी थानों में साइबर डेस्क बनाई जाएगी। जी से साइबर अपराध बढ़ रहा है। एडीजी साइबर सेल ने थाने का निरीक्षण किया है। इस दौरान उनके साथ एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल, एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी विनीत भटनागर, एसपी क्राइम अनित कुमार मौजूद रहे।

छेड़खानी का आरोप

गांव कवाल में कूड़ा डालने जा रही युवती के साथ दूसरे वर्ग के युवक ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपी और उसके परिजनों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें पीड़िता का पिता और भाई घायल हो गए। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। युवती ने छेड़छाड़ की शिकायत अपने परिजनों से की। इससे नाराज आरोपी पीड़िता के घर आया और गाली-गलौज करने लगा। आरोपी कादिर के परिजन इसरार व गुलशेर ने लाठी-डंडों से हमला कर युवती के पिता व उसके भाई को घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों को जानसठ सीएचसी में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी ने पीड़ित सुंदर की तहरीर पर कादिर, निसार और गुलशेर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए उनको तलाश करने में जुटी है।

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.