कैटरीना ने शुरू की मैरी क्रिसमस, वालीबुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने मैरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद उन्होंने दी है। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि उन्होंने श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनने वाली अपनी आगामी फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग को शुरू कर दिया है।

शुरू की शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग को शुरू होने की जानकारी उन्होंने सेट से तस्वीर शेयर की हैं। इस फोटो में क्लैपबोर्ड नजर आ रहा है, जिसके बराबर में एक विनाइल रिकॉर्ड प्लेयर भी दिख रहा है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘गुड लक के।’ आपको बता दें, कि विजय सेतुपति और कटरीना कैफ की इस फिल्म की शूटिंग को पिछले साल क्रिसमस के मौके पर बड़े पैमाने पर शूट को शूरू किया गया था। फिल्म के पहले शेड्यूल को मुंबई में शूट किया गया था।

वहीं, पिछले साल क्रिसमस के मौके पर महूशर फिल्म निर्माता और निर्देशक श्रीराम राघवन ने अपनी आगामी फिल्म मैरी क्रिसमस की घोषणा की थी। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी फिल्म

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रमेश तौरानी और संजय राउतरे कर रहे हैं। फिल्म मेरी क्रिसमस को साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

कटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

बात अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार नजर आने वाली हैं। इस फिल्म अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी। इस के अलावा वो फिल्म फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

@Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.