चार राज्भाें में भाजपा आगे

चार राज्यों में भाजपा आगे, मतदान के रूझानाें में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, व मणिपुर में भाजपा आगे चल रही है. पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। यहां आप का चौंकाने वाला प्रदर्शन रहा है। पंजाब में आप की सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने पांच राज्यों के अब तक के आए रुझानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पिछले तीन दशकों से अकेले 403 सीटों पर कभी नहीं लड़े। उन्होंने कहा कि जो वोट रुझान आ रहे हैं उसके मुताबिक हम तीसरे नंबर की पार्टी बनकर उभर रहे हैं।

राघव चड्ढा बोले-भगवंत मान बहुत जल्द लेंगे मंत्री पद की शपथ

राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब के लोगों ने आप को एक मौका देने का मन बना लिया है। बहुत जल्द भगवंत मान मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उन्होंने कहा कि एक विश्वास भी है कि लोगों ने भ्रष्ट ताकतों के खिलाफ वोट किया है। बदलाव के लिए वोट किया है. और लोगो ने पॉजिटिव एजेंडे को वोट किया है।  विरोधी कीचड़ उछालते रहे लेकिन जनता ने उसे नकार दिया।

पुष्कर सिंह धामी खटीमा सीट पर पीछे, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत भी पीछे

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा सीट से पीछे चल रहे हैं। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत भी पीछे चल रहे हैं. जबकि रुझानों में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी दोनों सीटों से पीछे चल रहे हैं। जबकि, प्रकाश सिंह बादल भी पीछे चल रहे हैं।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा- इम्तिहान अभी बाकी है…

चार राज्यों में भाजपा आगे, बीजेपी पूर्वांचल में काफी आगे चल रही है. वोटों की गिनती चल रही है। इस बीच, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा- इम्तिहान बाकी है अभी हौसलों का वक़्त आ गया है अब फ़ैसलों का, मतगणना केंद्रों पर दिन-रात सतर्क और सचेत रूप से सक्रिय रहने के लिए सपा-गठबंधन के हर एक कार्यकर्ता, समर्थक, नेतागण, पदाधिकारी और शुभचितंक को हृदय से धन्यवाद! लोकतंत्र के सिपाही’ जीत का प्रमाणपत्र  लेकर ही लौटें। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.