चन्नी व राहुल गांधी ने स्वीकारी हार

चन्नी व राहुल गांधी ने स्वीकारी हार, पंजाब में आम आदमी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिल गया है। वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह समेत कई दिग्गज मात खा गए हैं। आप को प्रचंड बहुमत के बाद पूरे पंजाब के आप कार्यकर्ताओं में जश्न है।

लुधियाना जिले की 14 में से 13 विधानसभा सीट पर चला झाड़ू

लुधियाना जिले के 14 विधानसभा सीट में से 13 सीटों पर झाड़ू चला है। इन सीटों पर आप के उम्मीदवारों ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। आप की आंधी में कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु भी हारे। चन्नी व राहुल गांधी ने स्वीकारी हार, पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु समेत कांग्रेस के सभी उम्मीदवार चुनाव हारे हैं, जबकि शिरोमणि आकली दल ने एक सीट पर जीत दर्ज की है।

सुखबीर ने स्वीकारी हार

सुखबीर बादल कहा कि हम पूरे दिल से और पूरी विनम्रता के साथ पंजाबियों के जनादेश को स्वीकार करते हैं। मैं उन लाखों पंजाबियों का आभारी हूं जिन्होंने हम पर और शिअद-बसपा कार्यकर्ताओं को उनके निस्वार्थ परिश्रम के लिए भरोसा दिया। उन्होंने हमें जो भूमिका सौंपी है, उसमें हम नम्रता के साथ उनकी सेवा करते रहेंगे।

कपूरथला में झाड़ू बेअसर

दोआबा के एकमात्र जिला कपूरथला है जहां झाड़ू बेअसर रही। सुल्तानपुर लोधी में आजाद उम्मीदवार को जीत मिली लेकिन कपूरथला, भुलत्थ और फगवाड़ा में हाथ ने जीत हासिल की। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.