छात्र का हत्यारोपी शिकंजे में, मेरठ में MIET कॉलेज में अप्रैल को इंजीनियरिंग के छात्र निखिल चौधरी (23 साल) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। निखिल के परिजनों ने पांच छात्रों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मुख्य आरेपी अभिषेक, आदर्श, विभाेर, प्रिंस व आयुष पर हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई। सोमवार को आदर्श को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले पुलिस चारों छात्रों को जेल भेज चुकी है।

13 अप्रैल को की गई थी हत्या

बागपत जिले के बड़ाैत थाना क्षेत्र के शिकोहपुर निवासी निखिल चौधरी (23) मेरठ में जानी थाना क्षेत्र में मेरठ में MIET कॉलेज में बीटेक मैकेनिकल में सेकेंड ईयर का छात्र था। छात्र हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। छात्र निखिल का इसी कॉलेज में पढ़ने वाले प्रथम वर्ष के छात्र अभिषेक से विवाद हुआ। जहां छात्रों के गुटबाजी में वर्चस्व को लेकर मंगलवार को भी मोबाइल पर कहासुनी हुई। जिसके बाद दोनों गुटों के छात्रों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी। बाद में पांचों छात्रों ने निखिल को पहले पीटा और फिर चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

सरेआम मारपीट बर्दाश्त नहीं हुई

पुलिस ने आदर्श को गिरफ्तार कर पूछताछ की। हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किए। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि आदर्श पुत्र दीनानाथ निवासी पोखर मिंडी चौरा चोरी गोरखपुर का रहने वाला है। जो वर्तमान में मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में रह रहा था। आदर्श ने पुलिस को पूछताछ में बताया की एक दिन पहले निखिल ने अपने साथियों के साथ कॉलेज के गेट पर मारपीट की थी। इसी का बदला लेने के लिए हत्या को अंजाम दिया गया।

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *