छेड़खानी के विरोध पर छात्रा को फैंका

छेड़खानी के विरोध पर छात्रा को फैंका, लखनऊ के पारा के हंसखेड़ा चौकी क्षेत्र में रहने वाली कक्षा सात की छात्रा से शोहदे ने छेड़छाड़ की, विरोध करने पर आरोपित ने किशोरी को दो मंजिला भवन से नीचे फेंक दिया और भागने लगा। भाग रहे आरोपित को मकान मालकिन ने पकड़ लिया और सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया हैं। बेटी के भवन से नीचे गिरने की सूचना मिलते ही मौके पर उसके पिता पहुंचे और घायल बेटी को पास के ही निजी हास्पिटल में भर्ती कराया। जहां किशोरी की रीढ़ की हड्डी टूट जाने के कारण उसका गम्भीर हालत में इलाज चल रहा है।

हंसखेड़ा चौकी क्षेत्र निवासी एक निवासी 14 वर्षीय किशोरी कक्षा सात की छात्रा है। किशोरी के माता-पिता डा. शकुंतला मिश्रा विवि में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। पिता विवि में काम करता हैं और उसकी मां विवि के आवासीय परिसर में रहने वाले प्रोफेसरों के घरों में चौका बर्तन का काम करती हैं।
किशोरी के पिता के मुताबिक कालोनी में ही दूसरे समुदाय का 16 वर्षीय किशोर रहता है, जो काफी दिनों से स्कूल जाने के दौरान बेटी का पीछा कर छेड़छाड़ कर रहा था। छेड़खानी के विरोध पर छात्रा को फैंका, मनचले किशोर के आए दिन अश्लील हरकतों और गन्दे कमेंट की वजह से परेशान होकर उन्होंने बेटी की पढ़ाई बंद करवा दी और बेटी को अपने साथ काम पर ले जाने लगे।
पिता किशोरी को घर से अपने काम पर साथ ले गए और पत्नी के साथ डा. शकुंतला विवि के आवासी परिसर के टाइप-5 में छोडकर अपने काम पर चला गया। कुछ देर बाद किशोरी की मां काम में व्यस्त हो गयी, इसी दौरान आरोपित किशोर उसका पीछा कर दो मंजिला मकान में पहुंच गया, जहां किशोरी को अकेला पाकर आरोपित किशोर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

आरोपित के खिलाफ थाने में दी तहरीर
किशोरी ने इसका विरोध किया तो आरोपित किशोर ने उसे दो मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया और भागने लगा तभी किशोरी की चीख-पुकार सुनकर मकान मालकिन ने आरोपित को पकड़ लिया और पुलिस व परिजनों को सूचना देने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पिता ने बेटी को इलाज के लिए पास के ही निजी हास्पिटल में भर्ती कराया और आरोपित किशोर के खिलाफ थाने में तहरीर दी। मामले की जानकारी पर मोहान रोड चौकी इंचार्ज विश्व दीपक ने बताया कि किशोरी का इलाज चल रहा है। पीड़ित पिता ने थाने में तहरीर दी है। एसीपी काकोरी आशुतोष कुमार ने बताया कि पिता की तहरीर मिली है, किशोरी का इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही हैं। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.