कांग्रेस की अर्चना का फ्लॉप शो

कांग्रेस की अर्चना का फ्लॉप शो, छत्तीसगढ के सीएम भूपेष बधेल से लेकर कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी सरीखे बड़े नेताओं की भरपूर मदद के बावजूद हस्तिनापुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम फली तक नहीं फोड़ सकीं। उनका चुनाव फ्लाॅप शो साबित हुआ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सबसे चर्चित चेहरा रहीं मॉडल अर्चना गौतम का जादू मतदाताओं पर नहीं चल सका। सोशल मीडिया पर चर्चाओं में सबसे आगे रहने वाली अर्चना मत हासिल करने में बेहद पीछे रही हैं। मेरठ के हस्तिनापुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली अर्चना को हस्तिनापुर की जनता ने स्वीकार नहीं किया और मतों में पछाड़ दिया है। अर्चना गौतम को 14वें राउंड तक की मतगणना में अब तक केवल 766 वोट मिले हैं। भाजपा प्रत्याशी दिनेश खटीक को यहां 55200 वोट मिले हैं और गठबंधन के प्रत्याशी सपा नेता योगेश वर्मा को 50170 मत मिल चुके हैं। अर्चना गौतम यहां बसपा के प्रत्याशी संजीव कुमार से भी कम वोट हासिल कर सकी हैं। बसपा ने इस सीट पर अब तक 5553 वोट हासिल कर लिए हैं। कांग्रेस की अर्चना का फ्लॉप शो, कांग्रेस ने जिस दिन अर्चना गौतम को टिकट देने की घोषणा की थी उसी दिन से अर्चना गौतम लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही थी। विपक्ष लगातार अर्चना के बिकनी वाले फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर उन्हें ट्रोल कर रहा था। अर्चना की फिल्मों और पहनावे को लेकर तमाम सवाल खड़े हो रहे थे। खुद प्रियंका गांधी को अर्चना के बचाव में सामने आकर उनके पक्ष में बोलना पड़ा।

प्रियंका गांधी, भूपेश बघेल, सचिन पायलट भी नहीं दिला सके वोट
कांग्रेस के टिकट पर लड़की हूं लड़ सकती हूं अभियान के तहत चुनाव लड़ने वाली अर्चना गौतम को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस ज्वाइन कराई थी। खुद प्रियंका गांधी, भूपेश बघेल, सचिन पायलट, इमरान प्रतापगड़ी ने अर्चना गौतम का चुनाव प्रचार किया था। इसके बावजूद अर्चना गौतम को वोट नहीं मिले हैं। प्रिंयका ने खुद इस सीट पर अर्चना के लिए वोट मांगे और ट्रेक्टर पर बैठकर रोड शो भी किया। लेकिन प्रियंका का रोड शो मतदाताओं का मन नहीं बदल सका। सीट पर गठबंधन और भाजपा में आमने सामने की टक्कर बनी हुई है।

द्रोपदी के शाप से हस्तिनापुर को करना चाहती थी मुक्त
अर्चना गौतम ने अपने चुनाव प्रचार में कहा था कि मैं हस्तिनापुर को द्रोपदी के शाप से मुक्त करना चाहती हूं। द्रोपदी ने कहा था कि हस्तिनापुर का कभी विकास नहीं होगा, मैं उस धरती का विकास करना चाहती हूं। यहां महिलाहित में काम करना चाहती हूं। लेकिन जनता ने अभिनेत्री को स्वीकार नहीं किया। रिजर्व सीट होने के बाद भी अर्चना को मत नहीं मिले।

@Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.