डीएम ने बांटी किट, शामली। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने गोद लिए गए क्षय रोग से पीड़ित 5 रोगियों को पोषाहार किट का वितरण किया। प्रदेश सरकार द्वारा 24 मार्च को विश्व टीबी दिवस के अवसर पर जनपद शामली में 500 टीबी रोगियों को गोद लेने के लिए घोषणा की गई थी। जिसमें विभिन्न संस्थाओं, अधिकारी, कर्मचारी द्वारा टीबी से पीड़ित व्यक्तियों को गोद लिया था। जिलाधिकारी द्वारा भी 5 टीबी से पीड़ित रोगियों को पोषण एवं उनके इलाज पूर्ण होने तक उनकी देखरेख का जिम्मा लिया गया। मौके पर अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार सिंह, सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, आशुतोष, फहीम अहमद, शबी आजम, विपिन गुप्ता आदि मौजूद रहे।

शामली। चतुर्थ सडक सुरक्षा सप्ताह के अन्तर्गत परिवहन विभाग द्वारा वाहन चालकों को पम्पलेट वितरित किए गए।  सडक सुरक्षा सप्ताह के अन्तर्गत परिवहन विभाग द्वारा शहर के रोडवेज बस स्टेंड पर वाहन चालकों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया गया। उन्होने दुपहिया वाहनों पर हेलमेट लगाने तथा चैपहियां वाहनों पर सील्ट बैल्ट का प्रयोग करने का आहवान किया। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी मुंशीलाल ने वाहनों के चालकों व परिचालकों को यातायात सम्बन्धी पम्फलेट का वितरण किया गया।

शामली। मौहल्ला शांतिनगर निवासी विधवा महिला ने जेंठ के दो पुत्रों पर अकारण मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए डीएम को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। पंसारियान निवासी कुसुम देवी का आरोप है कि उसके दो लडके नौकरी करने के लिए बाहर गए हुए है, जिनकी गैर हाजरी में जेठ के दो पुत्र राजीव व संदीप अपनी मां ज्ञानवती के साथ मिलकर पीडिता को आये दिन गाली गलौच करते है। जब इसका विरोध पुत्रवधु द्वारा किया जाता है तो उसे भी मारपीटकर जान से मारने की धमकी दी जाती है। 20 अप्रैल को जेठ के लडके राजीव व संदीप ने एक बार फिर गाली गलौच का विरोध किए जाने पर जान से मारने की धमकी दी, जिससे पीडिता को जान का खतरा बना हुआ है।

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.