FIFA World Cup 2022[Deepika Padukone]: फीफा वर्ल्ड कप में देश की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण स्टेडियम में ट्रॉफी से हटाएंगी पर्दा

Deepika Padukone in FIFA World Cup 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कतर (Qatar) में 18 दिसंबर को होने वाले फाइनल मैच से पहले फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी (FIFA World Cup 2022 Trophy) का अनावरण करेंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि दीपिका जल्द ही कतर के लिए उड़ान भरेंगी और खचाखच भरे स्टेडियम में फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करेंगी, फीफा के इतिहास में ऐसा करने वाली वो अब तक की पहली भारतीय अभिनेत्री बन जाएंगी।

हालांकि, रिपोर्ट लिखे जाने तक दीपिका पादुकोण की ओर से इस पर कोई भी अपडेट या आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दीपिका ने हाल ही में ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में जूरी सदस्यों में से एक के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। वो ‘गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी’ के अनुसार दुनिया की शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में एकमात्र भारतीय के रूप में अपनी जगह बना चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री हैं। उन्होंने हिंदी के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी नाम कमाया है। अभिनेत्री हाल ही में रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस के ट्रेलर में दिखाई दीं। इसी साल उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल में भारत को रिप्रिजेंट किया था। इस दौरान उनकी खूब तारीफ हुई थी। अब अभिनेत्री एक बार फिर देश का नाम रोशन करने जा रही हैं। खबर है कि दीपिका कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप में एक बड़ी जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हैं।

फीफा वर्ल्ड कप के लिए इन दिनों पूरी दुनिया क्रेजी है। हर कोई अपनी पसंदीदा टीम का समर्थन कर रहा है। वहीं नोरा फतेही के बाद अब फीफा वर्ल्ड कप में नजर आने वाली हैं। दरअसल, दीपिका पादुकोण को कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप में ट्रॉफी का अनावरण करने की जिम्मेदारी दी गई है। बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप का अनावरण 18 दिसंबर 2022 को होना है। इसके लिए अभिनेत्री बहुत जल्द करत रवाना होंगी। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *