घर में आग महिला की मौत

घर में आग महिला की मौत, सहारनपुर जिले के गंगोह के मोहल्ला मखदूमजहां के एक मकान में मंगलवार तड़के आग लगने से सारा सामान जल कर राख हो गया। आग में झुलस कर एक महिला की मौत हो गई जबकि परिवार के अन्य लोग भी झुलस गए जिन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। आग लगने का कारण पता नहीं लग सका है। आग लगने की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड व पुलिस मौके पर पहुंची और आग को किसी तरह बुझाया।

ये सभी थे घर में मौजूद

मोहल्ले में प्रवीण कुमार का मकान है, जिसमें उनकी 55 वर्षीय मां रोशनी, पत्नी शैफाली 29 वर्ष, बच्चे अवनी 5, ओनिक 8 व माही 3 वर्ष रहते हैं। बताया गया कि मंगलवार तड़के करीब तीन बजे मकान में आग लग गई जो कुछ ही देर में पूरे मकान में फैल गई। घर में आग महिला की मौत, परिवार घर के अंदर ही सोया हुआ था। आग लगने की जानकारी लगते ही मोहल्‍ले के लोग दौड़ कर आए और जिस तरह भी हो सका स्वजन को बाहर निकाला गया।

आग लगने के कारणों का नहीं चला पता

प्रवीण की मां रोशनी नहीं निकल पाई और उनकी मौत हो गई। सभी को तुरंत सीएचसी ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इधर आग बेकाबू होती गई। आग लगने की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड व पुलिस मौके पर पहुंची और आग को किसी तरह बुझाया। जब तक आग को बुझाया जाता मकान में रखा सबकुछ राख हो गया। आग लगने का कारण पता नहीं लग सका है। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.