गन पाइंट पर अधिवक्ता से लूट

गन पाइंट पर अधिवक्ता से लूट,

मेरठ में मंगलवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने अधिवक्ता से चेन लूट ली। अधिवक्ता ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने दोनों लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन उसके बाद भी दोनों लुटेरे फरार हो गए। पीड़ित ने आरोपियों की बाइक की फोटो भी खींच ली।

यह है पूरा मामला

ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र के शिवपुरम निवासी शुभम कुमार मेरठ कचहरी में अधिवक्ता हैं। गन पाइंट पर अधिवक्ता से लूट, मंगलवार को वह अपनी बाइक से घर से शहर में जा रहे थे। जैसे ही शारदा रोड पर पहुंचे तो तो पीछे से बाइक सवार दो युवक ओवरटेक करने का प्रयास कर रहे थे। जहां बाइक सवार दोनों बदमाशों ने अधिवक्ता के गले की चेन तोड़ ली।

अधिवक्ता ने एसएसपी को शिकायत की

पीड़ित अधिवक्ता ने शुभम कुमार ने मेरठ एसएसपी को शिकायती पत्र भेजा है। जिसमें पीड़ित ने एक बाइक पर भागते हुए दो युवकों की फोटो भी भेजी है। पीड़ित का दावा है की इसी बाइक पर भागते दोनों युवकों ने गले से चेन लूटी है। पीड़ित ने बताया की चेन डेढ़ ताले की थी। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई गई है। बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। हालांकि पुलिस ने लूट में गन शामिल होने की बात से इंकार किया है। ब्रहमपुरी पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। जहां वारदात अंजाम दी गयी है वहां आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *