जेलर पर जानलेवा हमला

जेलर पर जानलेवा हमला,

सहारनपुर के देवबंद में गुरुवार की रात का खाना खाने के बाद टहलने निकले देवबंद उपकारागार के जेलर पर बदमाशों ने जानलेवा हमला व फायरिंग की। जेलर ने पेड़ के पीछे छुपकर अपनी जान बचाई। शस्त्रों से लैस जेल के कर्मियों से खुद को घिरता देख बदमाश फरार हो गए। जेलर ने कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अचानक से की फायरिंग

उपकारागार में तैनात जेलर रीवन सिंह गुरुवार रात जेल की बगल में स्थित अपने सरकारी आवास से खाना खाने के बाद टहलने निकले थे। जब वह जेल परिसर में टहल रहे थे तो उसी दौरान परिसर की बाउंड्री वाल के पीछे से अचानक दो लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी। वह गोली से बाल बाल बच गए और परिसर में खड़े पेड़ के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई। जेलर पर जानलेवा हमला, फायरिंग की आवाज सुनकर जेल स्टाफ में अफरातफरी मच गई।

315 बोर के दो खाली खोखे बरामद

द्वार पर तैनात संतरी और जेल वार्डर रायफ़ल लेकर बदमाशों की तरफ दौड़ पड़े। जिन्हें देखकर बदमाश गाली गलौज करते हुए वहां से भाग खड़े हुए। जेलर ने घटना के संबंध में कोतवाली में तहरीर दी है। बताया कि मौके से 315 बोर के दो खाली खोखे भी बरामद हुए है। जेलर ने कहा कि किसी षड्यंत्र के तहत कोई उनकी हत्या करना चाहता है, इसलिए गंभीरता से जांच कर कार्रवाई की जाए। प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि मामला दर्ज कर गंभीरता से जांच की जा रही है। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.