मंत्री के आवास के समीप लूट

मंत्री के आवास के समीप लूट, मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र में मोबाइल लूट की घटनाएं पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई हैं। शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण मंत्री दिनेश खटीक के कार्यालय से 500 मीटर की दूरी पर ही महिला को निशाना बनाकर लूटपाट की। महिला अपने भाई के साथ घर लौट रही थीं। पीड़िता के भाइयों ने बदमाशों का पीछा किया तो तमंचा दिखाकर उन्हें गोली मारने की धमकी दी। बदमाश मौके से फरार हो गए।

भाइयों के साथ ईशापुरम से लौट रही थी महिला

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर निवासी एकता पत्नी मयंक कुमार ने बताया कि वह शुक्रवार दोपहर अपने भाई रतन व भूपेंद्र पुत्रगण बिजेंद्र सिंह के साथ स्कूटी पर अपने गांव कस्तला से ईशापुरम लौट रहे थे। यशोदा कुंज गैस गोदाम के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने एकता के हाथ से मोबाइल लूट लिया और फरार होने लगे। एकता का कहना है कि उसके भाइयों ने हिम्मत दिखाते हुए स्कूटी से बदमाशों को पीछा किया, लेकिन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर गोली मारने की धमकी दे दी। जिस जगह यह घटना हुई। उससे लगभग 500 मीटर की दूरी पर ही सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण मंत्री और हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक का कैंप कार्यालय है। सूचना मिलने के बाद काफी देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और औपचारिकता पूरी करती दिखाई पड़ी। मंत्री के आवास के समीप लूट, बाद में पीड़ित महिला अपने भाइयों के साथ थाने पहुंची और तहरीर लिखकर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

डेढ़ माह के भीतर आठ मोबाइल लूट

गंगानगर क्षेत्र में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले डेढ़ माह में आठ मोबाइल लूट और कई चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन लूट व चोरी की घटनाएं बिना राजफाश के ही पुलिस की फाइलों में दफन हो जाती है। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.