नशे में फायरिंग करने वालों की तलाश, शराब के नशे में धुत्त होकर इलाके में फायरिंग कर दहशत फैलाने वालों की पुलिस तलाश कर रही है। मामला पल्लवपुरम इलाके का है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा है। पल्लवपुरम में रविवार देर रात शराब-कबाब की पार्टी के बाद दोस्तों में जमकर मारपीट हुई। एक युवक ने 12 बोर के तमंचे से फायर कर दिया। जिसके छर्रे एक युवक के कान और गले में लगे। वहीं मकान के बाहर खड़ी कार पर भी गोली के निशान हैं। फायरिंग की आवाज सुनकर कालोनी में दहशत का माहौल है। पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपित को धर दबोचा, जबकि अन्य दो फरार हो गए। लिस के मुताबिक, पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की जनता कालोनी निवासी अनमोल उर्फ मोंटी के मकान में परवीन किराये पर रहता है। परवीन कांटिनेंटल कंपनी में नौकरी करता है। रविवार रात को परवीन ने अपने कमरे में शराब और कबाब की पार्टी रखी। इस पार्टी में परवीन ने अपने दोस्त दौराला निवासी आकाश और दो अन्य युवकों को बुलाया था। आकाश भी कांटिनेंटल कंपनी में नौकरी करता है। पार्टी के दौरान ही सभी दोस्तों में गाली गलौज शुरू हो गई। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। शोर शराबे के बीच मकान स्वामी और पड़ोसियों ने झगड़े का विरोध करते हुए पुलिस में शिकायत करने को कहा।

उस समय परवीन को छोड़ सभी युवक वहां से चले गए। थोड़ी देर बाद आकाश दोबारा मौके पर पहुंचा और मकान के गेट के पास खड़ा होकर गाली गलौज करने लगा। इस दौरान अनमोल घर से बाहर आया, तभी आकाश ने तमंचे से गोली चला दी। 12 बोर गोली के छर्रे आकाश के कान, गला और पैरों में लगे। वहीं बाहर खड़ी कार में गोली के निशान हो गए।

अफरातफरी के बीच हमलावर भाग गए। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित परवीन को धर दबोचा। थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल का कहना है कि शराब पार्टी के दौरान दोस्तों में मारपीट और फायरिंग हुई थी, जिसमें एक युवक को छर्रे लगे हैं। तहरीर पर केस दर्ज किया जा रहा है। फरार आरोपित भी पकड़े जाएंगे। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.