प्रेमिका को कर दिया बदनाम

प्रेमिका को कर दिया बदनाम, जिसको प्यार करता था, लिव इन रिलेशन में था, वो अलग क्या हुई, आपत्ति जनक फोटो डालकर उसे बदनाम कर दिया। नोएडा में रहने वाली एक युवती ने अपने पूर्व लिव-इन पार्टनर पर उसके अश्लील वीडियो और फोटो पोर्न साइट पर अपलोड करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सेक्टर-52 में रहने वाली युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उसकी बहन चार साल पहले दिल्ली के मालवीय नगर के रहने वाले इमरान नाम के युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी। प्रेमिका को कर दिया बदना, शिकायतकर्ता की बहन को जब यह पता चला कि उसका प्रेमी अन्य लड़कियों के साथ भी रिलेशनशिप में है तो इस पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद युवती उससे अलग रहने लगी।

आरोप है कि इमरान ने उसे बदनाम करने के लिए उसकी अश्लील वीडियो और फोटो पोर्न साइट पर डाल दिए। इसके बारे में पीड़िता की बहन को पता चल गया। उन्होंने अपनी बहन से पूरे मामले के बारे में बातचीत की तब पीड़ित ने सारी कहानी बताई। इसके बाद पीड़िता की बहन ने युवक से बातचीत की। उसने युवक से हजारों फोटो और वीडियो डिलीट करा दिए। आरोप है कि युवक ने बाद में भी पीड़िता के नाम से एक फर्जी अकाउंट बनाकर उसकी कुछ वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिए। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.