परहेज बरते हापुड़ बाईपास से, 19 अप्रैल को हापुड़ बाईपास पर सभी प्रकार के वाहन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेंगे। इस सबंध में एसपी ट्रैफिक मेरठ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया की मेरठ की सीमा में बाईपास के ऊपर से जाने वाली हाईटेंशन लाइन के शिफ्टिंग का कार्य किया जाएगा। सुबह नौ बजे से लेकर शाम छह बजे तक हापुड़ बाईपास से जाने वाला सभी प्रकार का ट्रैफिक खरखौदा कस्बे से आ जा सकेगा। डायवर्जन को लेकर ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है।

बिजली की लाइन की जानी है शिफ्ट

एसपी ट्रैफिक मेरठ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया की पॉवर ग्रिड मेरठ सिम्भावली ट्रॉसमीशन लिमिटेड के द्वारा एनएच 324 के किमी 20.478 निकट कस्बा खरखौदा बाईपास (मेरठ-बु0शहर हाईवे) पर 400 किलोवाट की हाईटेशन लाइन पर 19 अप्रैल की सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक कार्य कराया जाना प्रस्तावित है।

उक्त कार्य को पूर्ण करने के लिए सम्बन्धित एजेन्सी के द्वारा खरखौदा बाईपास पर समस्त प्रकार के वाहनों को पूर्णतया प्रतिबंधित करने के लिये आवेदन किया गया है। मेरठ से हापुड़ की ओर जाने वाले व हापुड़ से मेरठ की ओर आने वाले वाहन कस्बा खरखौदा के अन्दर से होते हुए आ जा सकेंगे। ट्रैफिक पुलिस ने अपील की है की वाहन बाईपास पर आने जाने से बचें।

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.