फिर भरी आंदोलन की हुंकार

फिर भरी आंदोलन की हुंकार, भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार किसी की भी बने लेकिन किसानों को आंदोलन करने को तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि मतगणना में बेईमानी होगी। जनता ने भाजपा को वोट दी नहीं लेकिन कह रहे की जीत भाजपा की होगी।

किसानों की ये बातें रखीं

फिर भरी आंदोलन की हुंकार, भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने बड़ौत जाते समय बागपत राष्ट्रवंदना चौक पर शहीदों की प्रतिमा पर मल्यार्पण के बाद पत्रकारों से कहा कि जिस तरह तेलंगाना सरकार प्रति एकड़ किसान को दस हजार रुपये देती है वैसे ही मदद यूपी के किसानों को मिलनी चाहिए। उत्तर प्रदेश में बिजली बिल 175 रुपये प्रति हार्स पावर है जबकि हरियाणा में 15 रुपये हार्स पावर है।

मतगणना में होगी बेईमानी

टिकैत ने कहा कि सरकार किसी की बने लेकिन किसानों को आंदोलन के लिए तैयार रहना होगा। आंदोलन करना होगा। कहा कि जब सरकार बेईमानी और गुंडागर्दी करने लगे तो बंटाधार होता है। मतगणना में बेईमानी होगी, इसलिए उम्मीदवारों को बेईमानी रोकने के लिए कदम उठाने चाहिए। कहा कि भाकियू किसानों के हकों की आवाज उठाती रहेगी। वहीं भाकूय नेता इंद्रपाल चौधरी समेत अनेक किसानों ने राकेश टिकैत का स्वागत किया। @Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.