रोहित से धाकड़ है यह ओपनर

रोहित से धाकड़ है यह ओपनर, आईपीएल का काउंट डाउन जारी है. साथ ही आईपीएल के खिलाड़ियों को लेकर भी हर एक मिनट नयी-नयी अपडेट सामने आ रही हैं. ताजा अपडेट साउथ अफ्रीका के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को लेकर है.  आईपीएल से नई जुड़ी लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथ रोहित शर्मा से भी धाकड़ ओपनर लगा है. खास बात ये है कि ये खिलाड़ी विकेटकीपर भी है. ये प्लेयर केएल राहुल का नया साथी बन सकता है. आईपीएल 2022 में इस प्लेयर को राहुल के साथ ओपनिंग करते हुए देखा सकता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में.

लखनऊ टीम में आया ये प्लेयर 

लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल से नई जुड़ी टीम है. मेगा ऑक्शन में लखनऊ ने अपने साथ साउथ अफ्रीका के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को जोड़ा है. जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. वह टी20 क्रिकेट के मंझे हुए प्लेयर हैं. ऐसे में वह आईपीएल 2022 में लखनऊ टीम के लिए केएल राहुल के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं. डिकॉक क्रीज पर आते ही रनों की बरसात कर देते हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स टीम ने क्विंटन डि कॉक को 6.75 करोड़ में खरीदा है.

खतरनाक बल्लेबाजी में माहिर है ये खिलाड़ी 

क्विंटन डि कॉक बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह ओपनिंग करते हुए तेजी से रन बना सकते हैं. डिकॉक ने अब तक 77 IPL मुकाबले खेले है और 2256 रन बनाए हैं, जिसमें एक तूफानी शतक शामिल है. डिकॉक ने टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है. ऐसे में उनका ध्यान सफेद गेंद के क्रिकेट पर ही है और वह बहुत ही शानदार फॉर्म में हैं. इस विस्फोटक बल्लेबाज को खरीदने  के लिए सभी टीम ने रुचि दिखाई, लेकिन अंत में बाजी लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथ लगी.

शानदार विकेटकीपर हैं डिकॉक 

साउथ अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक धमाकेदार बल्लेबाज होने के साथ ही स्टार विकेटकीपर भी  है. वह पलक झपकते ही गिल्लियां बिखेर देते हैं.भारत के साउथ अफ्रीका दौरे पर उन्होंने बहुत ही शानदार पारियां खेली थीं. उनके पास गेंदों को हिट करने की गजब क्षमता है. डिकॉक की क्लासिक बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. उन्होंने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए ढेरों रन कूटे हैं. वह मुंबई के लिए ओपनिंग की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं.

बनेगी हिट ओपनिंग जोड़ी 

आईपीएल 2022 में क्विंटन डिकॉक धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल के साथ ओपनिंग कर सकते हैं. दोनों विकेट्स के बीच बहुत ही शानदार तरीके से दौड़ लगाते हैं. ये दोनों ही बल्लेबाज बड़े शॉट्स लगाने में माहिर प्लेयर हैं. ऐसे में रनों की बरसात होना तय है. केएल राहुल लखनऊ टीम के कप्तान भी हैं. ये दोनों ही बल्लेबाज टीम को शानदार शुरुआत दिलाना चाहेंगे. आईपीएल 2022 में लखनऊ टीम अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी. @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.