साधु की निर्मम हत्या से सनसनी

साधु की निर्मम हत्या से सनसनी, सहानपुर के बेहट में एक साधु की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस हत्यारों तक पहुंचने में जुटी है। लेकिन अभी कोई सुराग नहीं मिल सका है। सहारनपुर के बेहट में थाना मिर्जापुर क्षेत्र में बादशाही बाग के पास शिवालिक पहाड़ों की तलहटी में कुए के पास एक साधु पिछले कई वर्षों से झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। जिनकी रात में अज्ञात लोगों ने धारदार हथियारों से हत्या कर कुटिया में आग लगा दी। साधु की निर्मम हत्या से सनसनी, उस समय उनके साथ एक अन्य साधु भी कुटिया में मौजूद थे। उन्होंने रात में करीब 1:30 बजे दौड़ कर करीब एक किलोमीटर दूर बादशाही बाग पुलिस चौकी पर घटना की सूचना दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

धारदार हथियारों से काटकर मारा

सीओ रामकरण सिंह ने बताया कि सूचना देने वाले साधु से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह शुक्रवार कि सुबह करीब 9:00 बजे यहां पहुंचे थे। रात करीब 1:00 बजे बाइकों पर यहां सात आठ लोग पहुंचे और साधु की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। साथ ही उन पर भी हमला किया। जिससे वह भी चोटिल हुए। हमलावरों के फरार होते ही उन्होंने दौड़ कर पुलिस को सूचना दी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घायल महात्मा को उपचार के लिए रात में अस्पताल भेजा गया था। अब पुलिस उनसे पूछताछ करने के साथ ही घटना के अनावरण में जुट गई है। मृतक साधु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर पुलिस द्वारा बुलाने पर रात में बादशाही बाग गांव के प्रधान व अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि जिस साधु की हत्या हुई है वह पहले गांव के मंदिर में भी रहते थे और कुछ वर्षों से यहां कुटिया बनाकर आकर रहने लगे थे।  @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.