सगी बहनों के शव पेड़ पर लटके मिल

सगी बहनों के शव पेड़ पर लटके मिल, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दो दलित सगी बहनों के शव पेड़ पर लटके मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई बता दें कि निघासन थाना इलाके के तमोलीन पुरवा गांव से बुधवार दोपहर लड़कियों का अपहरण हुआ था, जिसके बाद दोनों लड़कियों के शव पेड़ से लटके हुए मिले।

सगी बहनों के शव पेड़ पर लटके मिल, वहीं मृतक लड़कियों की मां ने बताया कि वह अपनी 15 साल और 17 साल की दो बेटियों के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी. इसी बीच जब वह घर के अंदर गई, तभी मौके पर बाइक सवार 3 युवक वहां पहुंच गए. रअसल कुछ दिन पहले निघासन थाना इलाके के तमोलीन पूर्वा गांव से 3 लड़कों ने दो दलित सगी बहनों को घसीट कर बाइक पर बैठा लिया और दोनों को लेकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस की पकड़ में आये आरोपियों ने बताया कि दोनों युवतियां उनसे शादी की ज़िद पर अड़ गई थी, जिसके बाद तीन आरोपियों सुहैल, जुनैद और हफीजुल्लाह ने दुपट्टे से दोनों बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में पीड़िता के गांव के ही छोटू, जबकि पड़ोसी गांव लालपुर के पांच आरोपियों जुनैद, सुहैल, करीमुद्दीन, आरिफ और हफीजुर्रहमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

@Back To Home

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published.