सैफी गौरव अवार्ड किए प्रदान, सैफी समाज के राष्ट्रीय संगठन सैफी संघर्ष समिति का स्थापना दिवस समारोह मनाया गया। बुधवार को संघर्ष समिति ने समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर निक़ाह को आसान बनाने वाली मुहिम “सैफ़ी निक़ाह मिन सुन्नति” को शुरू करने वाले लोगों को सम्मानित भी किया गया।

सैफी निकाह करा चुकी 200 निकाह
अध्यक्ष हसीन सैफी ने बताया कि सैफी निकाह मिन सुन्नति के जरिये अब तक 200 निक़ाह संपूर्ण हो चुके हैं। इसका श्रेय उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से अख़्तर सैफ़ी, राष्ट्रीय संयोजक, सैफ़ी संघर्ष समिति (पंजी.) को जाता है। इस उपलक्ष्य में बुधवार 48 वें “सैफ़ी स्थापना दिवस” के मौके पर संगठन की ओर से सम्मान पत्र दिया गया हैं।

सैफी समाज कार्यकर्ताओं का सम्मान
समाज मे उल्लेखनीय कार्य करने के लिए अख़्तर सैफ़ी को “सैफ़ी हिंदुस्तानी गौरव अवार्ड” से अलंकृत किया गया हैं। गत वर्ष भी बेस्ट परफॉर्मेंस अवार्ड से भी अख़्तर सैफ़ी को ही गया था। यह जानकारी संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हसीन अहमद सैफ़ी ने दी हैं।एडवोकेट हनीफ,ताहिर हुसैन सैफी ,हाजी शमीम सैफी, सलीम सैफी ,नसीम सैफी, रहीमुद्दीन सैफी, वेश सैफी, आरिफ सैफी ,गुलजार सैफी, नौशाद सैफी ,आदि मौजूद रहे। हसीन सैफी ने बताया कि उनका संगठन समाज की भलाई के लिए इस प्रकार के अन्य कार्य पूरे साल चलाता है। कई अन्य कार्यक्रम भी चलाए जा रहे हैं। संगठन का प्रयास समाज के लिए बेहतरी करने का है। इसलिए कुछ अन्य कार्यक्रम भी तैयार किए गए हैं। इसको अंतिम रूप दिया जा रहा है। इस को शीघ्र ही समाज के सामने प्रस्तुत किया जाएगा।

@Back Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *