शादी की रात दुष्कर्म पति ने छोड़ा

शादी की रात दुष्कर्म पति ने छोड़ा, शादी की रात ही उससे दुष्कर्म किया गया। लेकिन बदनसीबी ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। दुष्कर्म का वीडियो पति को भेज दिया। वीडियो देखकर शादी के पांच दिन बाद पति उसको मायके छोड़ आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामला हरियाणा के पलवल का है।  युवती की दुष्कर्म की वीडियो बनाकर उसके पति को भेजकर शादी तुड़वाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना में दी है। शादी की रात दुष्कर्म पति ने छोड़ा, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 3 महिलाओं सहित 5 के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी सुमित्रा ने बताया कि एक नवविवाहिता ने दी अपनी शिकायत में कहा है कि बीती छह मार्च को उसकी शादी फरीदाबाद निवासी एक युवक के साथ हुई थी। शादी वाली रात ही सचिन नामक युवक ने उसका दुष्कर्म के दौरान बनाया गया वीडियो पति को भेज दी। वीडियो को देख पति ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया।

पीड़िता का आरोप है कि अक्टूबर 2021 में वह अपने चाचा के घर पर अकेली थी। उसी दौरान सचिन दो अन्य युवकों को लेकर उनके घर में घुस आया। इस पर उसने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसके मुंह को कपड़े से बांध दिया और फिर अंदर कमरे में ले जाकर उसके साथ चाकू की नौक पर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके साथ मौजूद दोनों युवकों ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और किसी को बताने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने व वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी।

इससे वह डर गई तो आरोपी उस पर शादी का दबाव बनाने लगा। आरोपी सचिन का जीजा विवेक, बहन करीना व काजल और मां ऊषा ने भी उसे शादी न करने पर धमकी दी, लेकिन उसने मना कर दिया। उसके बाद पीड़िता की शादी कहीं और हो गई तो आरोपियों ने उसके पति के पास पहली रात ही दुष्कर्म की वीडियो भेज दी।

वीडियो देखने के बाद पति उसे उसके माता-पिता के घर छोड़कर अपनाने से इंकार कर दिया। युवक ने कहा कि मैं तुमसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.