थाने पर हिंदू संगठनों का हंगामा,  परतापुर थाने पर शुक्रवार को देर रात हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर हंगामा कर दिया। एक हिंदू लड़की को गैर समुदाय के युवक द्वारा जबरन ले जाने की घटना पर हिंदू कार्यकर्ता थाने पहुंचे और युवक की गिरफ्तारी की मांग की है। थाने पहुंचे हिंदू संगठन के लोगों ने कहा कि वो युवक जबरन नाबालिग किशोरी को ले गया है। शताब्दी नगर 4c की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को एक समुदाय विशेष का युवक बहका फुसला कर ले गया है। इस तरह किशोरी को ले जाना सोची समझी साजिश है। लव जेहाद को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कार्यकर्ताओं ने पुलिस से जल्द से जल्द नाबालिग किशोरी की बरामदगी की मांग की है। लोगों ने कहा कि उन्होंने उस युवक के मोबाइल नंबर को ट्रूकॉलर पर सर्च किया। जहां युवक का नाम समुदाय विशेष का आ रहा है। इंस्पेक्टर परतापुर शैलेंद्र प्रताप ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपनी 2 टीम गठित कर दी।

प्रेमिका कै लिए बना चोर

एक युवक अपनी प्रेमिका के शौक पूरा करने के लिए चोर बन गया। प्रेमिका हरिद्वार में घुमाने का प्रॉमिस कर रही थी। युवक ने अपने ही कस्बे में कपड़े की दुकान में ताला तोड़कर 60 हजार रुपये चोरी कर लिए। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर युवक पकड़ा गया। युवक पुलिस से माफी भी मांगी की मुझे छोड़ दो मेरी बदनामी हो जाएगी। पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

13 अप्रैल को दुकान से 60 हजार रुपए चुराए थे

जानी थाना क्षेत्र के सिवालखास निवासी सुधीर शर्मा की कस्बे में मुख्य मार्ग पर कपड़ों की दुकान है। 13 अप्रैल को दुकान से 60 हजार रुपये की चोरी कर ली गई थी। पीड़ित ने जानी थाने में चोरी की घटना दर्ज कराई थी। पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज के आधार पर सिवालखास निवासी साहिल उर्फ नेच्चा को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 34 हजार रुपये बरामद किए। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया की 20 वर्षीय एक प्रेमिका कस्बे की है। जो एक माह से हरिद्वार में घुमाने के लिए कह रही थी। पैसा नहीं था तो दुकान से चोरी कर ली। इंस्पेक्टर जानी संजय वर्मा ने बताया की शुक्रवार रात को आरोपी को पकड़ा गया। जिससे पैसे बरामद किए गए हैं।

 

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.