विजय गोयल से लूट करने वाला दबोचा

विजय गोयल से लूट करने वाला दबोचा,  पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल से मोबाइल छीन कर फरार हुए बदमाश को गिरफ्तार करने में दिल्ली पुलिस ने सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान 22 वर्षीय साजन के रूप में हुई है जो दरियागंज का रहने वाला है। यह घटना उस वक्त हुई जब विजय गोयल अपनी कार में सवार होकर जामा मस्जिद इलाके से निकल रहे थे और कुछ देर के लिए उनकी कार रेड लाइट पर रुकी। इसी दौरान आरोपी उनकी कार के पास आया और कार का शीशा खुला होने के कारण उनका मोबाइल छीनकर भाग गया। आरोपी साजन ने वारदात के बाद मोबाइल रिसीवर मो. आसिफ को बेच दिया था। पुलिस ने आसिफ को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद कर लिया है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। विजय गोयल से लूट करने वाला दबोचा, पुलिस ने सीसीटीवी फुजेट के आधार पर ही आरोपी की तलाश की और मोबाइल बरामद किया।

यह है पूरा मामला

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल से बदमाश मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया। सोमवार शाम बदमाश ने जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर चार के पास घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मामले की छानबीन करने के बाद कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को कब्जे में लेकर बदमाश की पहचान की।

पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक भाजपा नेता विजय गोयल के पीएसओ ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। सोमवार शाम करीब पौने सात बजे भाजपा नेता सुभाष मार्ग से दरियागंज से लालकिला की ओर जा रहे थे। वह अपनी अर्टिगा कार में बैठकर फोन से बात कर रहे थे। उनकी कार का शीशा नीचे किया हुआ था। वह फोन पर बात कर रहे थे, इसी दौरान एक बदमाश पैदल ही उनकी कार के पास आया और उनके हाथ से फोन छीनकर भाग गया।  बदमाश के भागते ही उनके सुरक्षाकर्मी बदमाश के पीछे भागे। लेकिन बदमाश सुरक्षाकर्मी को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि बदमाश घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वह ब्लू शर्ट और सफेद टोपी पहन रखा था। अधिकारियों के मुताबिक पुलिस की कई टीम बनाकर बदमाश की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। कोतवाली थाना पुलिस ने पीएसओ एएसआई सतवीर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *