विराट के सिर सज सकता है RCB का ताज

विराट के सिर सज सकता है RCB का ताज, आईपीएल में इस साल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले आर अश्विन को लगता है कि अगले सत्र में विराट कोहली आरसीबी के कप्तान बन सकते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, डुप्लेसी का आईपीएल करियर समाप्ति की तरफ है, वह दो या तीन साल और खेल सकते हैं, आरसीबी ने उन्हें कप्तान बनाया है यह उनका अच्छा निर्णय है. फाफ बहुत अनुभवी हैं, उन्होंने स्वयं कहा है कि हम उनकी कप्तानी के कौशल में एसएस धोनी की झलक देख सकते हैं.

अश्विन ने आगे कहा, मुझे लगता है कि विराट कोहली पिछले कुछ वर्षों में एक कप्तान के रूप में काफी तनाव से गुजरे हैं, इसलिए यह साल उनके लिए ब्रेक की तरह होगा, अगले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उन्हें कप्तान के रूप में नियुक्त कर सकता है, ऐसा मेरा मानना है. इस दौरान जब अश्विन से यह कहा गया कि फाफ अपने करियर के अंत में नहीं हो सकते, तो उन्होंने कहा, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर अपने करियर के बैंकएंड पर हैं.

प्रतिष्ठित टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 15वें सीजन की शुरुआत होने में सिर्फ तीन दिन बाकी हैं. आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला पिछले साल की फाइनलिस्ट चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच  यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. इस साल मेगा ऑक्शन की वजह से ज्यादातर टीमों में काफी बदलाव हुए हैं. लेकिन सीएसके (CSK) ने नीलामी में अधिकतर अपने पुराने खिलाड़ी खरीदे. फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plessis) को खरीदने में टीम नाकाम रही.

आईपीएल 2022 की नीलामी में आरीसीबी ने फाफ डुप्लेसी को 7 करोड़ रुपये में खरीदा. इसके बाद फ्रेंचाइजी ने उन्हेंने 15वें सत्र के लिए टीम का कप्तान भी नियुक्त किया. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) अपना पहला मुकाबला 27 मार्च को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ खेलेगा. टीम इंडिया के धांसू ऑलराउंडर आर अश्विन ने फाफ डुप्लेसी और आरसीबी को लेकर अपनी राय दी है. @Back To Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published.