व्यापार मंडल का शपथ ग्रहण 15 को

व्यापार मंडल का शपथ ग्रहण 15 को, शामली। आगामी 15 मई को व्यापार मंडल का भव्य शपथ ग्रहण एवं स्थापना दिवस मनाया जायेगा।  पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के नगर संगठन महामंत्री अनुज गोयल के आवास पर संगठन के जिला व नगर पदाधिकारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने घोषणा करते हुए बताया कि 10 अप्रैल को मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में संगठन की नवनिर्वाचित प्रांतीय कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण एवं संगठन का 24वां स्थापना दिवस समारोह आगामी 15 मई को शहर के हनुमान टीला हनुमान धाम स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में किया जायेगा। स्थापना दिवस समारोह में प्रदेश के सभी जिलों के व्यापारी हजारों की संख्या में भाग लेंगे। उत्तर प्रदेश सरकार के कई कैबिनेट मंत्री तथा विधायक व सांसद मुख्य अतिथि के रुप में भाग लेंगे। इस अवसर पर सुभाषचंद्र धीमान, ब्रजभूषण संगल, सूर्यवीर सिंह, नरेंद्र अग्रवाल, राजेश सिंघल, राजेश जैन, रवि संगल, महेश धीमान, अनुज गोयल, अरुण अग्रवाल, वैभव गोयल, शिवांक गर्ग, आदि उपस्थित रहे।

कोरोना को लेकर अलर्ट

शामली। कोविड-19 की चतुर्थ फेज को लेकर स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। आसपास प्रदेशों में मिल रहे कोरोना संक्रमित मरीजों को देखते हुए दूसरे प्रदेशों से आने वाले यात्रियों की कोरोना सैम्पलिंग शुरू कर दी गई है।
जिला प्रशासन के आदेश पर स्वास्थ्य विभाग ने शहर के रोडवेज बस स्टेंड पर कोविड-19 की चतुर्थ फेज को लेकर सैम्पलिंग की गई। उ जिसको लेकर प्रदेशों में दोबारा से कोविड गाईड लाईन का पालन करने के निर्देश जारी कर दिए गए है, जिसमें मास्क लगाना और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के आदेश जारी हुए है। सरकारी कार्यालयों में शति प्रतिशत कोविड गाईड लाईन का पालन करने के सख्त निर्देश दिये गए है। जिसको देखेते हुए गुरूवार को जिला प्रशासन के आदेश पर दिल्ली व हरियाणा से आने वाले यात्रियों की कोविड जांच की गई। इस दौरान दर्जनों यात्रियों की सैम्पलिंग लेकर मेरठ जांच के लिए भेज दी गई। @Back Home

Share

By editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *